कानूनी दस्तावेज, नियम एवं शर्तें

curve-down

वेबसाइट के नियम और शर्तें

इस वेबसाइट का आपका इस्तेमाल डिस्केमर और कॉपीराइट के इस कथन के अधीन है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप डिस्केमर और कॉपीराइट के कथन से सहमत होते हैं। यदि आप उनसे सहमत नहीं हैं तो कृपया इस वेबसाइट का इस्तेमाल न करें। इस वेबसाइट में दी गई सूचना नेकनीयती से दी गई है लेकिन इस सूचना के संबंध में अथवा किसी भी हाइपरटेक्स्ट या अन्य लिंकों के माध्यम से इस वेबसाइट से जुड़ी किसी अन्य वेबसाइट (या किसी सॉफ्टवेयर) में दी गई किसी सूचना के संबंध में (किसी वारंटी, अभ्यावेदन, कथन या वचन सहित कि इस वेबसाइट में अथवा अन्य किसी वेबसाइट में दी गई किसी सूचना अथवा ऐसी किसी सूचना का इस्तेमाल किसी स्थानीय या राष्ट्रीय कानूनों अथवा किन्हीं विनियामक अथवा सांविधिक निकायों की अपेक्षाओं के अनुसार है) के माध्यम से कोई वारंटी, अभ्यावेदन, कथन या वचन नहीं दिया जाता है तथा कानून, परिपाटी या अन्यथा द्वारा संभवत: अभिव्यक्त या निहित किसी भी वारंटी, प्रतिवेदन, कथन या वचन को इसके द्वारा साफ तौर पर वर्जित किया जाता है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल और इस वेबसाइट या अन्य किसी वेबसाइट (अथवा किसी अन्य वेबसाइट पर किसी सॉफ्टवेयर पर) पर किसी सूचना का इस्तेमाल पूरी तरह से प्रयोक्ता के जोखिम पर है। किसी भी परिस्थिति में  AESSEAL India Pvt Ltd. या इसकी कोई सहायक कंपनियाँ इस वेबसाइट या अन्य किसी वेबसाइट में उल्लिखित किसी सूचना के इस्तेमाल के माध्यम से उठाए गए किन्हीं खर्चों, हानियों, व्ययों या हर्जानों (लाभों की किन्हीं हानियों सहित चाहे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष हों, परिणामी, विशेष, आर्थिक हों या वित्तीय हों) आदि के लिए जिम्मेदार नहीं होंगी। इस वेबसाइट में उल्लिखित कोई भी बात किसी भी तरीके से कार्य करने या न करने के लिए वित्तीय प्रकृति की कोई सलाह अथवा शेयरों, बॉण्डों, ADSs या प्रतिभूतियों सहित किसी भी प्रकार के निवेश में निवेश करने या डील करने का कोई आमंत्रण नहीं मानी जाएगी। इस वेबसाइट में संभवत: गलत सूचना हो सकती है। AESSEAL India Pvt Ltd. पर ऐसी किसी भी सूचना को अद्यतन करने या उसमें सुधार करने अथवा इस वेबसाइट को बनाए रखने की भी कोई जिम्मेदारी नहीं है। AESSEAL India Pvt Ltd.  को इस वेबसाइट की किसी सूचना या इसके किसी भाग में नोटिस दिए बिना बदलाव करने का अधिकार प्राप्त है।


कॉपीराइट

इस वेबसाइट में दिए गए सभी चित्रों पर कथन के कॉपीराइट का स्वामित्व AESSEAL India Pvt Ltd. अथवा अन्यों के पास है तथा इसका इस्तेमाल कॉपीराइट डिजाइन्स एण्ड पेटेन्ट्स अधिनियम, 1988 की शर्तों के अनुसार लाइसेंस के अंतर्गत किया जाता है।


कुकीज़

बेहतर सेवा तथा अधिक प्रभावी वेबसाइट उपलब्ध कराने के लिए, हम “कुकीज़” का इस्तेमाल कर सकते हैं। कुकी हमारे अथवा हमारे आपूर्तिकर्ता के वेब पृष्ठ सर्वर द्वारा आपकी हार्ड ड्राइव पर डाली गई छोटी टेक्स्ट फाइल होती है। इन कुकीज़ का इस्तेमाल आपके प्रयोग के रूपों और वरीयताओं को समझने के लिए किया जाता है। आमतौर पर कुकीज़ का इस्तेमाल वेबसाइटों पर किया जाता है तथा इनसे आपके सिस्टम को नुकसान नहीं पहुँचता है। आप अपने ब्राउज़र में कुकीज़ विकल्प का चयन करके इन कुकीज़ को बंद या रद्द कर सकते हैं। फिर भी, यदि आप किसी कुकी को स्वीकार न करने का चयन करते हैं तो आप वेबसाइट का पूरा लाभ नहीं उठा पाएंगे। 

अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी निजता नीति पढ़ें